पत्नी की शिकायत करने पर सास-ससुर ने की मारपीट, गुस्साए दामाद ने दोनों को उतारा मौत के घाट

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ की जांजगीर चांपा पुलिस ने सास-ससुर की निर्मम हत्या करने वाले आरोपी दामाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि, पुलिस टीम जांच के दौरान आरोपी तक पहुंच गई, और हत्या के आरोप में मृतकों के दामाद को गिरफ्तार किया। इस मामले में दो अन्य आरोपी फरार चल रहे है, जिनकी तलाश में पुलिस टीमें लगी हुई है। मामला हसौद थानाक्षेत्र का है।

दरअसल, तीन दिन पहले हसौद थाना अंतर्गत ग्राम कैथा में दो बुजुर्ग पति-पत्नी का शव बरामद हुआ था। दोनों की धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई थी। घटना की सूचना पर पुलिस और एफएसएल को टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया। जांच के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर मृतकों के दामाद दिनेश खूंटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी दिनेश खूंटे ने बताया कि, उसकी पत्नी का किसी और से अवैध संबंध था। इसकी शिकायत उसने अपने सास-ससुर से की। शिकायत करने पर सास-ससुर ने उसके साथ मारपीट की। इससे गुस्सा होकर उसने अपने सास-ससुर की हत्या करने का प्लान बनाया, फिर अपने दो साथियों के साथ मिलकर सास-ससुर की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी दामाद दिनेश खूंटे पर हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है, साथ ही उसे न्याययिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इस घटना को अंजाम देने में शामिल उसके दो अन्य साथी अभी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

इस संबंध में हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि, इस मामले में एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई है, दो आरोपी अभी फरार है। पत्नी का अवैध संबंध है, दामाद अपने सास-ससुर को बताता था, लेकिन वो लड़की का पक्ष लेते थे। उससे बिना पूछे लड़की को कमाने खाने के लिए भेज दिए, और बताए भी नहीं कहां है वो। दामाद घटना दिनांक के दो-तीन दिन पहले अपने बेटा को लेकर उनके घर आया, और अपने सास-ससुर को बोला की उससे बात करना है, नंबर दो। लड़के के सास-ससुर बेटी को अपने घर में ही रखते थे, और उसके साथ जाने मना कर दिए, और मारपीट भी कर दिए। इसी बाद से गुस्सा होकर दामाद ने ये कांड कर दिया।