विरोध प्रदर्शन के दौरान आपस में ही भिड़ पड़े कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता.. इन दो जिलों में देखने को मिले विवाद..

बिलासपुर/जांजगीरचांपा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से लेकर मंत्री तक तब भी खींचतान थी और अब जब कांग्रेस की सत्ता है तो ये अंदरखाने की खींचतान सतह पर साफ साफ दिखने लगी है. ऐसा ही एक मामला न्यायधानी बिलासपुर मे सामने आया है जहां दो बडे कांग्रेसी नेता सोशल डिस्टेंसिग की आड मे एक दूसरे पर मरने मारने पर उतारू हो गए.

दरअसल आज छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ता और नेताओं द्वारा पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दाम को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जिसमें बिलासपुर और जांजगीर चांपा में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों के बीच आपस में ही विवाद प्रदर्शन देखने को मिला.

बिलासपुर में कार्यक्रम के बीच मे ही पीसीसी सचिव आशीष सिंह और जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी बस में बैठ गए. यह तीखी बहस सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर हुई थी. कार्यक्रम के बीच में हुए विवाद पूरा मामला गरमाया और हाथापाई तक की नौबत आ गई.

वही जांजगीर चांपा में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा सायकल रैली द्वारा प्रदर्शन के बाद बीच सड़क में दो कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए यह पूरा विवाद जांजगीर के कचहरी चौक में हुआ. जहां प्रदर्शन के बैनर फ्लेक्स पर बड़े नेताओं के फोटो नहीं होने से दो कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और यह विवाद घंटों तक चलती रही.