नवविवाहिता की सनसनीखेज हत्याकांड का हुआ खुलासा.. हत्या करने वाले सास-ससुर.. जाने क्या है पूरा मामला..

धमतरी. धमतरी जिले के थाना भखारा क्षेत्रांतर्गत ग्राम सिलघट में हुए नवविवाहिता जया निषाद की सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ है. पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की छानबीन कर इस हत्याकांड का खुलासा किया गया. उधारी की रकम पटाने हेतु मृतिका के सास-ससुर द्वारा उसके गहने जेवर मांगने पर नहीं देना हत्या की मुख्य वजह बनी थी.

मृतिका की सास-ससुर ने फुल पैंट से गला घोटकर हत्या की थी.आरोपी सास-ससुर से मृतिका के सोने चांदी के गहने व घटना में प्रयुक्त फुल पैंट बरामद किया गया है. इस पूरे मामले की गुत्थी धमतरी पुलिस द्वारा सुलझाई गई है.

दरअसल यह मामला बीते माह का था. जहां धमतरी जिले के भखारा थाना क्षेत्र के गांव जुनवानी में एक नव विवाहिता की जहर सेवन से मौत हो गई थी. मृतिका के शरीर पर मार पीट के निशान भी मिले थे. जिसके कारण पूरा मामला संदेह के घेरे में था. मृतिका इंदु साहू की शादी 3 साल पहले चंद्रहास साहू से हुई थी, जो भारतीय फौज में है. चंद्रहास के मुताबिक इंदु अपने कमरे में बेहोशी जैसी हालात में मिली थी जिसे फौरन मसीही अस्पताल में लाया गया, लेकिन उसकी इलाज शुरू होने से पहले ही मौत हो गई थी.

दूसरी तरफ मृतिका के मायके वालों ने इसे हत्या बताया था और इंदु के पति सहित पूरे ससुराल पक्ष पर जहर पिलाने के आरोप लगाया था. मृतका के पिता कृपा राम का आरोप था कि इंदु को दहेज के कारण लगातार प्रताड़ित किया जाता रहा है. इस घटना के 1 महीने बाद धमतरी पुलिस द्वारा इस मामले की गुत्थी सुलझा ते हुए पूरा खुलासा किया गया.