स्व. अजीत जोगी की आत्मा की शांति हेतु सर्वधर्म प्रार्थना एवं श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.. कही यह बात..

रायपुर. छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी की आत्मा की शांति हेतु सर्वधर्म प्रार्थना एवं श्रद्धांजलि सभा 29 जून को सिविल लाइन्स स्थित जोगी जी के निवासस्थान ‘अनुग्रह’ सागौन बंगला में आयोजित की गई. इस प्रार्थना सभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही शामिल हुए. मुख्यमंत्री बघेल ने कहा स्वर्गीय अजीत जोगी का व्यक्तित्व और कृतित्व हम सबके लिए प्रेरणादाई है. अजीत जोगी का जीवन हम सबको हमेशा संघर्ष करने के लिए प्रेरणा देता रहेगा. साथ ही भूपेश बघेल ने यह भी कहा कि माटी के प्रति प्रेम और लक्ष्य प्राप्ति की लगन के लिए योगी जी का जीवन अदम्य साहस से भरा हुआ था. जोगी जी ने कभी अपने जीवन में हार नहीं मानी.

स्वर्गीय अजीत जोगी के पुत्र और पूर्व विधायक अमित जोगी ने आज एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी थी और कहा कि “मैं और मेरी माता श्रीमती रेणु जोगी सभी आगंतुकों से अनुरोध करते हैं कि कृपया छत्तीसगढ़ सरकार एवं प्रशासन द्वारा कोरोना से संबंधित जारी की गई गाइडलाइन्स का पूरी निष्ठा से पालन करें. मॉस्क अवश्य पहन कर आयें एवं प्रार्थना सभा में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें.” छत्तीसगढ़ पर छायी कोरोना त्रासदी की इस घड़ी में हम सब मिलकर सरकार के हाथ मजबूत करें, स्वयं सुरक्षित रहें और अपने राज्य को सुरक्षित रखें, यही स्वर्गीय जोगी जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें-

Facebook, TwitterWhatsAppTelegramGoogle News