खबर का असर: एसपी ने किया थाना प्रभारियों को लाइन अटैच, 3 SI एवं 2 ASI का तबादला; लंबे समय से मिल रही थी प्रभारियों की शिकायत

जांजगीर-चांपा। फटाफट न्यूज़ का एक बार फिर असर देखने को मिला है। फटाफट न्यूज़ निष्पक्ष खबर के लिए जाना जाता है। जिसके खबर का असर फिर एक बार हुआ है। अपने पिछले अंक में फटाफट न्यूज़ ने जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में हो रहे जुआ, सट्टा को लेकर खबर प्रकाशित किया था। जिसमें कई थाना प्रभारियों की काम के प्रति गैर जिम्मेदाराना रवैया की खबर फटाफट न्यूज़ ने प्रकाशित किया था। जिसको लेकर जांजगीर चाम्पा के तेजतर्रार पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने संज्ञान लेते हुए जिले के दो थाना प्रभारी को लाइन अटैच करते हुए एवं तीन एसआई को सहित दो एएसआई का तबादला किया है।

2022 12 09 18 13 45 049

जांजगीर चांपा जिले के अकलतरा एवं मूलमुला थाना प्रभारियों कि लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि क्षेत्र में जुआ जोर शोर से संचालित हो रहा है। बावजूद थाना प्रभारी द्वारा किसी प्रकार की कड़ी कार्रवाई नहीं की जा रही थी। खबर छपने के बाद कुछ जगहों पर जरूर कार्यवाही हुई है। जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक ने नाराजगी जाहिर की है और यही नाराजगी का परिणाम है कि अकलतरा थाना प्रभारी लखेश् केवट एवं मूलमुला थाना प्रभारी कृष्ण चंद्र को लाइन भेजा गया है।