बारातियों के बीच 2 भाइयों पर तड़ातड़ बरसा दी गोलियां, एक के सीने में उतार दी 4 गोली, जानें मामला

पटना, बिहार। खबर दानापुर के जानीपुर से है जहां एक बारात में 2 भाइयों को बारातियों के सामने ही गोली मार दी गई। अपराधियों ने एक भाई के सीने में एक के बाद एक चार गोलियां उतार दीं; जिससे उसकी मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। वहीं दूसरा घायल है और उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। मृतक की पहचान अनीसाबाद के शिवपुरी के रहनेवाले मुन्ना गुप्ता के रूप में हुई है; जबकि घायल का नाम लव कुश बताया जा रहा है। घायल ने मारनेवाले का नाम दानापुर तकियापार के रहनेवाला छोटू और उसके पिता संतोष को बताया है।

घायल लव कुश गुप्ता ने बताया कि भैया का साला छोटू आया और एक के बाद एक तीन गोली भैया के सीने में मार दी। इसी दौरान एक गोली मुझे भी मार दिया। भैया की मौत हो गई। मारने का कारण कुछ साल पहले भैया और भाभी का विवाद हुआ था और उसी में ससुरालवालों से भी विवाद हुआ था। उसी विवाद को लेकर के यह हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना की जानकारी के बाद जानीपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पटना एम्स भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि मामले की पूरी जांच की जा रही है और पूरी छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।