टूटे हुए अस्थाई पुल के तत्काल मरम्मत के निर्देश.. प्रभारी कलेक्टर व एसपी पहुंचे मौके पर  

????????????????????????????????????
अम्बिकापुर अम्बिकापुर-बिलासपुर मुख्य मार्ग में उदयपुर से करीब 16 मिलोमीटर दूर अटेम नदी पर निर्माणधीन पुल के पास डायवर्सन पर तेज बाढ़ के कारण बनाये गये अस्थाई पुल के बह जाने से आवागमन अवरूद्ध होने की सूचना मिलते ही जिला प्रषासन द्वारा आवष्यक व्यवस्था की गई, जिससे जाम की स्थिति निर्मित नहीं होने पाई। प्रभारी कलेक्टर अनुराग पाण्डेय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर.एस.नायक आज सुबह मौके पर पहुंचकर स्थल का मुआयना किया। श्री पाण्डेय ने नाराजगी व्यक्त करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों को डायवर्सन पुल के गुणवत्तापूर्ण एवं शीघ्र निर्माण के निर्देष दिये। यह घटना सोमवार शाम करीब 6 बजे की है। उदयपुर के आस-पास के पहाड़ी क्षेत्रों में कल तेज बारिष होने की वजह से अटेम नदी का जल स्तर अचानक बढ़ गया जिसके कारण पुल के ऊपर से नदी का पानी बहने के बाद पुल बह गया।
प्रभारी कलेक्टर श्री पाण्डेय ने जिला परिवहन अधिकारी को निर्देष दिये हैं कि वे सभी बस और ट्रक संचालकों को सूचित कर दें कि अम्बिकापुर से बिलासपुर मार्ग पर उदयपुर के पास अटेम नदी पर अस्थाई पुल के बह जाने के कारण अपने वाहन इस मार्ग पर नहीं भेजें। बिलासपुर की ओर जाने वाली बसों और अन्य वाहनों को पुल की मरम्मत होने तक अम्बिकापुर से सूरजपुर श्रीनगर, प्रेमनगर, तारा होते भेजें। इसी तरह रायपुर और बिलासपुर की ओर से आने वाली वाहनों को तारा से प्रेमनगर, श्रीनगर, सूरजपुर होते अम्बिकापुर लायें। अस्थाई पुल के बह जाने की सूचना मिलते ही उदयपुर और तारा में पुलिस द्वारा वाहनों को रोक दिया गया और उन्हें वैकल्पिक मार्ग से जाने कहा गया, जिससे अनावष्यक जाम की स्थिति पैदा नहीं होने पायी तथा स्थिति अब सामान्य है।
छोटी वाहने उदयपुर से चकेरी, बासेन, परसा, साल्ही मोड़ होते हुए मुख्य मार्ग पर पहुंचकर अपने गंतब्य को रवाना हुए । इसके साथ ही अम्बिकापुर के बिलासपुर चौक पर भी पुलिस बल तैनात कर बड़ी वाहनों को सूरजपुर मार्ग से जाने की समझाईष दी गई। मौके पर प्रभारी कलेक्टर के साथ उदयपुर के अनुविभागीय दण्डाधिकारी आर.के.तम्बोली और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।