Bhanupratappur by-election: भानुप्रतापपुर चुनाव में जीत का दम भर रही भाजपा और कांग्रेस, भाजपा ने खोला ‘विजय चौकी’

Bhanupratappur by-election: छत्तीसगढ़ के भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए दोनों ही प्रमुख दल भाजपा-कांग्रेस के नेता मैदान पर उतरकर चुनाव प्रचार में लगे हुए है। दोनों ही दल ने नेता अपने-अपने वजन के हिसाब से चुनाव से पहले ही जीत का दम भी भर रहे है। इधर भाजपा ने भानुप्रतापपुर में अपना चुनावी कार्यालय खोल दिया है। पार्टी की तरफ से इस विधानसभा के प्रभारी पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने इसका उद्घाटन किया और कहा यह कार्यालय नहीं विजय चौकियां है। यहां से भाजपा के सैनिक चुनावी मैदान में उतरेंगे और कांग्रेस को सबक सिखाएंगे। भानुप्रतापपुर के सिंधु भवन में भाजपा ने ऐसे ही विजय चौकी बनाई है।

चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के लिए पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल ने कहा, यहां उपस्थित सभी लोग हमारे सैनिक है। हमें पूरी विधानसभा में कांग्रेस के इस दुष्प्रचार को रोककर उनकी कुंठित मानसिकता व विफल नीतियों को उजागर करने का काम करना है। कांग्रेसियों को चैलेंज करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, चुनाव के मैदान में आकर लड़ो, किसी प्रत्याशी को झूठे आरोपों से बदनाम करके चुनाव नहीं जीत पाओगे।

इसके अलावा दुर्गुकोंदल मंडल में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया था। इस जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री एवं उपचुनाव प्रभारी बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, यह चुनाव नहीं है यह धर्म युद्ध है। यह न्याय और अन्याय की लड़ाई है और हमें न्याय का साथ देना है। कांग्रेस ने हमारे भाई ब्रह्मानंद नेताम को बदनाम करने की कोशिश की। जिसने हमारे भाई/बेटे ब्रह्मानंद नेताम को बदनाम करने की कोशिश की। हम सबको मिलकर कांग्रेस को सबक सिखाना है।