लॉकडाउन में फंसे हरियाणा के व्यापारी ने लॉज की छत पर फांसी लगाकर की खुदखुशी.. पुलिस जांच में जुटी

अम्बिकापुर. शहर के न्यू बस स्टैंड स्थित एक लॉज में युवक के आत्महत्या करने का घटना सामने आया है. शुक्रवार की देर रात युवक ने लॉज के छत में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है. सूचना पर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच, मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के अनुसार लॉकडाउन के पहले हरियाणा का रहने वाला राकेश नाम का एक युवक अपने साथियों के साथ जूता, चप्पल बेचने अम्बिकापुर आया हुआ था. लॉकडाउन की वजह से हरियाणा से आए ये सभी 16 व्यापारी अम्बिकापुर में फंस गए. सभी न्यू बस स्टैंड स्थित श्यामा लॉज में रुके हुए थे. समाजसेवियों और पुलिस की मदद से इन्हें खाने की व्यवस्था कराई जा रही थी.

वहीं शुक्रवार की देर रात व्यापारियों का एक साथी राकेश खाना खाकर लॉज के छत पर फोन पर बात करने चला गया. काफी देर तक जब वह सोने के लिए नीचे नहीं आया. तो उसे देखने के लिए उसका एक साथी छत पर गया. जैसे ही वह छत पर पहुंचा उसके होश उड़ गए. युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था.

इसके बाद होटल संचालक ने घटना की सूचना कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई..और शव को बरामद कर पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया. युवक ने आत्महत्या क्यों किया अबतक कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है.