अपडेट फटाफट : जांजगीर चांपा सांसद का कुक के खिलाफ सात घंटे बाद हुआ एफआईआर दर्ज….महिला स्कूल टीचर के बाथरूम से अश्लील विडियो बनाने का मामला… सांसद ने बदनामी के डर से किया मोबाइल बंद…

जांजगीर चांपा। जांजगीर चांपा बीजेपी सांसद गुहाराम अजगले के कुक दिलीप साहू पर मोबाइल से स्कुल टीचर के अश्लील विड़ियो बनाने का आरोप लगा है। पिड़िता के शिकायत पर कोतवाली पुलिस आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज गिरप्तार कर लिया हैं। वही युवक के मोबाइल को जब्त कर पुलिस जांच कर रही है। पिड़िता स्कूल टीचर द्वारा आज कोतवाली में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करायी कि आज सुबह करीबन सुबह 7 बजे अपने घर में नहा रही थी . उसी समय दिलीप साहू के द्वारा मेरे नहाते हुये का अपने मोबाईल से विडियो बनाने का अभास हुआ । तब अपनी दोनो सहेलियों को चिल्लाकर बुलायी फिर जाकर बाथरूम के वेंटीलेटर साइड से हमारे ही कालोनी का रहने वाला लड़का जिसका नाम दिलीप है जो प्रार्थिया एवं उनके सहेलियों को देखकर भाग गया । और पड़ोस वाले अपने घर में जाकर घुस गया । आरोपी दिलीप साहू पहले भी स्कूल आते जाते पीछा करता था तथा घुर कर देखता और अश्लील इशारेबाजी कर आंख मारता था । प्रार्थिया के रिपोर्ट पर अपराध थाना जांजगीर में आपराध क्रमांक 497/2020 धारा 354 ग , 354 घ, 509 ख पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । पुलिस ने दिलीप साहू पिता खुशीराम साहू उम्र 30 साल ग्राम घरजरा थाना सरसीवा , जिला बलौदा बजार का निवासी है. वर्तमान मे वह शिवराम कालोनी जांजगीर में जांजगीर चांपा सांसद गुहाराम अजगले के निवास मे सफाई व खाना बनाने का काम करता था। पुलिस युवक को गिरप्तार कर उसके पास से सैमसंग गैलेक्सी जे .02 मोबाईल जप्त कर लिया है . आरोपी के विरुद्ध अपराध सबुत पायें जाने पर गिरप्तारी कर रिमाण्ड पर भेजा गया ।

संासद ने बदनामी के डर से किया मोबाइल को बंद…

पूरे मामले मे जब मिडिया ने जांजगीर चांपा संासद गुहाराम अजगले से प्रतिक्रिया जानने के लिए कई बार उनके मोबाइल मे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन घटना के बाद उनका मोबाइल नंबर बंद था। उनसे किसी प्रकार कर संपर्क नही हो पाया. हो सकता है बदनामी की डर से मोबाइल को बंद कर दिये हों। इस प्रकार की घटना से पूरे कालोनी वासी सांसद के कुक के इस रैवये खासे नाराज थे। सांसद केा ही भला बूरा बोलना शुरू कर दिये थे।

आरोपी द्वारा और भी कई घरो मे जाकर किया हो इस प्रकार का हरकत….

कोतवाली पुलिस जब पिड़िता के साथ घटना स्थल पर जाकर देखा तो कालोनावासी पुलिस से शिकायत करने लगे और कहने लगे आरोपी की गतिविधि पहले से खराब था हर किसी को अश्लील नजरो से देखता था। इस प्रकार कालोनीवासीयो ने कहा कि यह कई और घरो में इस प्रकार का हरकत किया होगा इसकी जांच की बात पुलिस से कही।

सांसद निवास में नही रहते ज्यादातर बाहर रहते है…..

कालोनीवासीयो का कहना है कि सांसद ज्यादातर निवास मे नही रहते सिर्फ एक दो बार महीने मे आते हैं। उनके अनुपस्थिति में कई प्रकार के संदिग्ध लोग यहां रात को आना जाना करते रहते हैं। इसकी भी शिकायत कालोनीवासीयो ने पुलिस से की है। इस प्रकार इतने बड़े पद पर होते हुए इस प्रकार के संदिग्ध व्यक्ति को घर मेे रखना ठीक नही इससे इनका ही बदनामी हैं . इस प्रकार कलोनीवासीयो ने अपना नराजगी जाहिर करते हुए बताया।