पहले जिला बनाया.. अब बहाएंगे विकास की गंगा… प्रचार में पहुंचे पूर्व विधायक चुन्नीलाल और देवती कर्मा

जीपीएम.. मरवाही उपचुनाव बचरवार सेक्टर के कई पोलिंग बूथ में कांग्रसियों ने सघन जन सम्पर्क किया.. जहां क्षेत्र में विधायक देवती कर्मा ने भी पूरे इलाके में जनसंपर्क किया व कांग्रेस प्रत्याशी केके ध्रुव के पक्ष में वोट मांगा और लगातार दिनभर चुनाव प्रचार किया और भूपेश सरकार ने नेतृत्व में मरवाही क्षेत्र में विकास की गंगा बहाने की बात कही… प्रदेश कांग्रेस ने इसके लिए अपने विधायकों एवं पदाधिकारियों को सेक्टर अनुसार विधिवत चुनाव प्रचार का जिम्मा दिया है.. जिसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ता जी जान से जुटे हुए हैं.. अकलतरा पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू ने कहा कि छग के मुखिया भूपेश बघेल किसान हैं.. जिन्होंने किसानों को वादा पूरा करते हुए धान की कीमत 2500 रुपए दी.. जबकि रमन सरकार ने 15 सालों तक 2100 का वादा करके उन्हें हर साल बोनस तक नही दिया..

कांग्रेस पार्टी किसानों के हित में लगातार काम कर रही है जिससे किसान और जनता खुश हैं श्री साहू ने कहा कि मरवाही कांग्रेस की जमीन है.. यहां के लोग कांग्रेस से जमीन से जुड़े हैं इसलिए ही बहुप्रतीक्षित पुरानी मांग जिला बनाने की भूपेश सरकार द्वारा ही पूरी की गई है.. जिससे पेंड्रा-मरवाही की जनता को वर्षों बाद सैकड़ों किमी दूर जाने से राहत मिली है.. इन विकासो के कारण मरवशी की जनता जरूर कांग्रेस को जिताएगी और कांग्रेस का यह संकल्प है कि जिला बनाने के बाद मरवाही क्षेत्र में विकास की रफ्तार और तेज की जाएगी..

सेक्टर के कांग्रेस प्रभारी पूर्व विधायक चुन्नीलाल साहू, वरिष्ठ प्रदेश सचिव शेखर त्रिपाठी, कोरबा ब्लाक अध्यक्ष सन्तोष राठौर, जीवन राठौर, निशान्त तिवारी, बंटी शर्मा, सरपंच महंत कर साथ बचरवार सेक्टर के पोलिंग बूथ में लगातार इनका प्रचार दौरा सभा के माध्यम से जारी है…