गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के भाजपा युवा मण्डल अध्यक्ष व जोगी कांग्रेस युवा अध्यक्ष ने अपने 80 महिला व पुरुष कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस पार्टी को किया ज्वाइन

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही : भाजपा व जोगी कांग्रेस पर कार्यकर्ताओं की अवहेलना का आरोप लगाते हुए आज भाजपा युवा नेता राजकुमार गंधर्व एवं जोगी कांग्रेस युवा अध्यक्ष सोनसाय यादव ने अपने 80 साथियों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

उन्होंने कहा की चुनाव प्रत्यासी के रूप में जोगी पार्टी का नामांकन निरस्त होने से जोगी पार्टी में कोई भविष्य नहीं दिखा उस पार्टी में रहते हुए हम समाज के लिये विकास कार्य नहीं कर सकते थे इसलिये हम सभी ने जोगी कांग्रेस व भाजपा को छोड़ने का फैसला लिया।

राजस्व एवं जिला प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा की वर्षो से कांग्रेस पार्टी ने जिस परिवार पर पूरा विश्वास करते हुए मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक सहित अनेक पदो से नवाजा एवं गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही के विकास की जिम्मेदारी सौपी लेकिन 15 वर्षो से भाजपा के साथ सांठगांठ कर के केवल एक पक्षीय खुद का विकास किया गया एवं क्षेत्र के विकास को बाधित कर के रखा गया।

अब क्षेत्र की जनता को अहसास हो रहा है की विकास तो कांग्रेस की भूपेश सरकार के आने से हो रही है। यही कारण है कि कांग्रेस के विकास कार्यो से प्रभावित होकर पार्टी के प्रति निष्ठा प्रकट करते हुए जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ एवं भाजपा से अनेक कार्यकर्ता कांग्रेस के साथ जुड़ रहें हैं और कई कार्यकर्ता अभी जुड़ना चाह रहे हैं।

आज जोगी कांग्रेस व भाजपा से कमला पूरी, आशा यादव, लीलावती चौधरी, मिथलेश बाई, विमला, मनोज, पप्पू यादव, रामसिंह, इंद्रभान सिंह, चेतन सिंह, सोनसाय यादव, राजकुमार गंधर्व,सहित जोगी कांग्रेस व भाजपा के कुल 80 महिला व पुरूष कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की मुख्यधारा में शामिल हुए। क्षेत्र की प्रगति को दिशा देने के लिये उन्होंने कांग्रेस में आने का फैसला किया है।