मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, राहुल और प्रियंका गांधी ने पटेल परिवार से की मुलाकात, वैवाहिक समारोह के लिए दी शुभकामनाएं…

सिरपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं सांसद राहुल गांधी ने ऐतिहासिक एवं पुरातात्विक स्थल सिरपुर भ्रमण के दौरान वहां बौद्ध विहार के पास रहने वाले लेखराम पटेल सहित उनके परिवार के लोगों से मुलाकात की। उन्होंने पटेल सहित उनके परिवार के लोगों और रिश्तेदारों को वैवाहिक समारोह के आयोजन के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी।

सीएम भूपेश बघेल और सांसद राहुल गांधी, सिरपुर बौद्ध विहार जाते समय रास्ते में रूककर पटेल परिवार से मुलाकात कर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। लेखराम पटेल सिरपुर के बौद्ध विहार में काम करते हैं। उनका परिवार बौद्ध विहार के समीप रहता हैं। इस अवसर पर प्रियंका गांधी वाड्रा, मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा, संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चन्द्राकर एवं अन्य गणमान्य लोगों ने भी पटेल परिवार को वैवाहिक कार्यक्रम के शुभ अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दी।

उल्लेखनीय हैं कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ सांसद राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा महासमुंद जिले के ऐतिहासिक एवं पुरातात्विक स्थल सिरपुर के भ्रमण पर पहुंचे थे। इस अवसर पर सांसद राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी वाड्रा ने विश्व प्रसिद्ध लक्ष्मण देवालय मंदिर का दर्शन, सुरंग टीला और तिवरदेव विहार का भी भ्रमण किया।