सूरजपुर : ब्रेक फेल होने से पलटा डीज़ल लोड टैंकर, मचा हड़कंप

सूरजपुर के देवीपुर में बड़ा हादसा टल गया. दरअसल, यहां मंगलवार की दोपहर डीज़ल लोड टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में कोई आहत नहीं हुआ है. ट्रक में सवार सभी कर्मचारी सुरक्षित है. पुलिस और फ़ायर ब्रिगेड की टीम मौक़े पर मौजूद है.

#रायपुर से आ रहा था ट्रक

जानकारी के अनुसार टैंकर राजधानी रायपुर से डीज़ल लोड कर आ रहा था. इसी दौरान सूरजपुर मुख्यालय से कुछ दूरी पर स्थित देवीपुर गांव के मोड़ के पास पलट गया. घटना की वजह ट्रक का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है. ट्रक पलटने की ख़बर लगते ही गांव के लोगों द्वारा तत्काल पुलिस को सूचित किया गया. टैंकर पलटने पर पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए फायर ब्रिगेड को सूचित किया.

#मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

पुलिस से डीज़ल टैंकर पलटने की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौक़े पर पहुंची. जहां टैंकर से डीजल का रिसाव हो रहा था. जिसे ट्रक के कर्मचारी अपने साथ रखे प्लास्टिक के ड्रमनुमा पात्र में इकट्ठा कर रहे थे. कुछ समय बाद पुलिस भी मौक़े पर पहुंच गयी.

अक्सर पेट्रोल-डीजल और लोगों की जरूरत के समान से भरें वाहनों के हादसे होते है. तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. लूट की स्थिति निर्मित हो जाती है. लेकिन यहां पुलिस बल की सक्रियता से ऐसी कोई घटना नहीं हुई. लोगों को वाहन से दूर रखा गया.