CG – बाल संप्रेक्षण गृह में वारदात: 9 बाल अपराधी गार्ड को चकमा देकर फरार… बुरी तरह से पिटाई कर छीनी चाबी..



दंतेवाड़ा। छत्‍तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय स्थित बाल सुधारगृह से 9 बाल अपराधी फरार हो गए है। पूरी प्लानिंग के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि बाल अपराधियों ने गार्ड जेलाराम को बुरी तरह से पीटा है। इसके बाद उससे चाबी छीन कर ताला खोला और भाग गए। रात एक बजे की करीब इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल मौके पर एएसपी, डीएसपी और टीआई के साथ पूरा पुलिस बल मौजूद है। अधिकारी वारदात पर गहराई से पड़ताल करने में लगे हुए हैं।

इधर, इस मामले को लेकर अभी अधिकारी मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं। इस मामले पर कोई कुछ नही बोलना चाहता है। सूत्र बता रहे हैं कि गंभीर मामलों के ये सभी आरोपी है। इसमें दो नक्सल अपराधों में और 1 चोरी के अपराध में संलिप्त हैं। हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही सभी बाल अपराधियों को पकड़ कर बाल सुधारगृह भेजेगी।

रात करीब एक बजे दो बाल अपराधियों ने गार्ड जेला राम से कहा कि बाथरूम जाना है। इस पर उसने जाने की इजाजत दे दी। जैसे ही उसने ताला खोला पीछे से सात और बाल अपराधी उस पर टूट पड़े। उसे लात घूंसों से जमकर पीटा। जेला राम को खुली धमकी दी यदि चाबी नहीं दोगे तो मार डालेगें। जेला राम को बुरी तरह से पीटा और चाबी छीन ली। सभी आरोपी बाल संप्रेक्षण गृह से फरार हो गए।