CS आरपी मंडल ने खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के पितृ शोक पर सांत्वना व्यक्त कर, अर्पित की श्रधांजलि!

सूरजपुर. प्रदेश के मुख्य सचिव आरपी मंडल के साथ प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी, संस्कृति विभाग के सचिव पी. अंबलगन सहित अन्य अधिकारी हेलीकॉप्टर के माध्यम से सिलफिली स्थित छत्तीसगढ़ शशस्त्र बल की दसवीं बटालियन के हेलिपैड पर पहुंचे. वहां से कलेक्टर दीपक सोनी के साथ प्रदेश के खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण, योजना, आर्थिक एवं सांख्यिकी तथा संस्कृति विभाग मंत्री अमरजीत भगत पिता के निधन पर उनके पैतृक गांव पार्वतीपुर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की.

साथ ही उन्होंने शोक संतप्त परिवार को इस कठिन घड़ी में शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की तथा परिवारजनों से मिलकर ढांढस बंधाया. ग़ौरतलब है कि खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के पिता स्वर्गीय दखलु राम भगत का निधन रायपुर के एक निजी अस्पताल में 9 मार्च को हो गया था.

इनके अलावा ग्राम पार्वतीपुर में प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा सहित प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से वरिष्ठ राजनितिक पदाधिकारी, जनप्रतिनिधियों के साथ अन्य लोगों ने भी खाद्य मंत्री श्री भगत एवं उनके परिवारजनों से मुलाकात कर शोक की इस घड़ी में सांत्वना व्यक्त करते हुए मृत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया.

इस दौरान एसपी राजेश कुकरेजा, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी अश्विनी देवांगन, एसडीएम सूरजपुर पुष्पेन्द्र शर्मा सहित जिले के अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे.