नाबालिग आदिवासी छात्र की कंबल में ढककर बेदम पिटाई.. छात्रावास अधीक्षक और दो अन्य के ख़िलाफ़ मामला दर्ज!.

बीजापुर. छात्रावास में रहकर पढ़ने वाले बच्चों से काम करना, राशन का बोरा ढुलवाला, बच्चों का शोषण करने जैसे तो कई मामले सुने होंगे. लेकिन कभी-कभी अपने माँ-बाप से दूर रहकर अपना भविष्य गढ़ने आये इन बच्चो के साथ ऐसी घटनाएं हो जाती है. जिसकी कभी उम्मीद नहीं कि जा सकती. सोचिए.. उन माँ बाप पर क्या बीतती होगी जिसने बड़ी उम्मीद से अपने बच्चों को खुद से दूर रखकर उसके बेहतर भविष्य के लिए बाहर पढ़ने के लिए भेजते हैं. लेकिन वहां उनके साथ बेहरहमी से मारपीट की जाती है.

दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो बीजापुर जिले के एक आदिवासी छात्रावास का बताया जा रहा है. जहां छात्रावास के अधीक्षक और 2 अनुदेशक, एक सातवीं कक्षा के सूरज पुनेम नाम के छात्र की 500 रुपये पैसा चोरी के शक में कंबल में ढककर बेदम पिटाई कर दिये. यही नहीं छात्र को मिर्च का धुआँ भी दिया. पीड़ित छात्रा छात्रावास में रहकर गुरुकुल आवासीय विद्यालय दुग्गईगुड़ा में पढ़ाई करता है.

वहीं इस घटना की जानकारी के बाद पीड़ित छात्र सूरज पुनेम के परिजनों ने जिले के के आवापल्ली थाने में छात्रावास अधीक्षक सोढ़ी भीमा और दोनों अनुदेशक संतोष यालम, कामेश यालम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है. जिसके बाद इस मामले को दबाने के लिए छात्रों पर दबाव बनाने का भी आरोप लग रहे हैं.

Whatsapp Group
telegram group