CG News: कुरकुरे चिप्स का लालच देकर चाचा ने भतीजे के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य

दंतेवाड़ा. बचेली थाना में एक पीड़ित महिला ने पड़ोसी पदम कश्यप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। उसने थाना पुलिस को बताया कि, वह शुक्रवार को घर के सामने रोड़ किनारे लगे नल पर पानी भरने गई थी। प्रार्थिया के बेटा पड़ोसी पदम कशयप के घर के पास खड़ा था। प्रार्थिया पानी भरकर घर चली गई कुछ देर बाद इसका बेटा चिप्स लेकर घर आया और नाली में उल्टी करने लगा। अपने बेटा से पूछा क्या हुआ। तब इसका बेटा बताया कि, पदम चाचा ने अपने घर अंदर ले गया और अंदर से दरवाजा बंद कर दिया और इसे उठाकर अपने खाट के ऊपर लेटा दिया। तब चिल्लाने लगा तो पदम इसके मुंह को अपने एक हाथ से दबाया और अप्राकृतिक कृत्य किया बताया। इसके बाद महिला ने पदम के घर जाकर इस संबंध में पूछताछ की तो उसने इन बात को झूठ बताया। कहा तुम्हारा बच्चा झूठ बोल रहा हैं। इतना ही नही महिला के साथ भी झूमा झटकी की। इस पर महिला ने अपने पति को फोन कर बुलाया। थाने में लिखित शिकायत की। महिला की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 22/2023 धारा 377 भादवि. 04 पाक्सों एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

वह रोता रहा और वो हैवानियत करता रहा

वह दर्द से कराहता रहा और रोता रहा। इस पर पदम ने उसे जान से मारने की धमकी दी। उसने बालक से कहा किसी को भी बताया तो मार डालूंगा। इतना ही नही बाद में उसे 20 रुपए भी दिए और दुकान ले जाकर 04 पैकेट चिप्स खरीदकर दिया।

पकड़ा गया आरोपी, भेजा गया जेल

मामला बालक संबंधित अपराध होने से तात्कालीन थाना प्रभारी ने पुलिस अधीक्षक को अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक सिध्दार्थ तिवारी के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार बर्मन के मार्गदर्शन में प्रकरण के गंभीरता को देखते हुये आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दिशा-निर्देश दिए। थाना प्रभारी बचेली उपनिरीक्षक सी.पी.कंवर के नेतृत्व में थाना स्टाफ आरोपी पदम कश्यप की पता तलाश किया जा रहा था। उसे शनिवार को भांसी क्षेत्र से हिरासत में लेकर पूछतांछ की गई तो उसने सब कुछ उगल दिया। आरोपी पदम कश्यप को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में न्यायालय प्रस्तुत किया गया हैं।

IMG 20230527 WA0033