कोटा में फंसे बच्चों की जानकारी एकत्र करने, कलेक्टर ने नियुक्त किया नोडल अधिकारी.. अभिभावकों एवं छात्रों की जानकारी एकत्र कर किया जाएगा संपर्क..

कोरिया. राजस्थान के कोटा में फंसे हुए जिले के बच्चों को निकालने के लिए कोरिया जिले के कलेक्टर डोमन सिंह ने राजस्थान के कोटा में अध्ययन कर रहे छात्र-छात्राओं की जानकारी एकत्रित करने हेतु नियुक्त किये नोडल अधिकारी नियुक्त किया है.

कलेक्टर डोमन सिंह ने लॉकडाउन के चलते राजस्थान के कोटा में अध्ययन कर रहे कोरिया जिले के छात्र-छात्राओं एवं साथ रह रहे अभिभावकों की जानकारी एकत्रित करने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी संजय गुप्ता को नोडल अधिकारी नियुक्त किया है. वहीं राजीव गांधी शिक्षा मिशन के जिला मिशन समन्वयक अजय कुमार मिश्रा को सहायक नोडल अधिकारी नियुक्त किया है. नोडल अधिकारी गुप्ता का मोबाइल नंबर 94252-57232 तथा सहायक नोडल अधिकारी मिश्रा का मोबाइल नंबर 99261-47846 है.

साथ ही कलेक्टर ने नागरिकों से आग्रह किया है कि यदि ऐसे छात्र-छात्राओं की जानकारी उन्हें हैं, तो उक्त दोनों अधिकारियों को उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क कर उनका नाम, पिताजी का नाम, कोटा का पता, स्थानीय पता तथा मोबाइल नंबर आदि की जानकारी दें. शासन द्वारा दी जाने वाले निर्देशों का अनुपालन करते हुए उनसे संपर्क स्थापित किया जाएगा.