सेन्ट्रल बैंक ने मनाया 105वां स्थापना दिवस

अम्बिकापुर

सेन्ट्रल बैंक आॅफ इंडिया शाखा उदयपुर द्वारा 105वां स्थापना दिवस धुमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर ब्रांच मैनेजर नेल्सन लकड़ा ने चर्चा के दौरान बताया कि 21दिसंबर 1911 को सरसोराबजी पोचखानावाला द्वारा बैंक की स्थापना की गई थी जो पूरे भारत में अपनी सेवायें दे रही है। अलग – अलग तरह की स्कीम उपलब्ध है जिनसे आम आदमी से लेकर अधिकारी कर्मचारी व व्यवसायी वर्ग सेवाओं का लाभ उठा सकते है। समान रूप से सभी के लिए सेवाभाव से कार्य किया जा रहा है।

वर्तमान में एम पासबुक और सेन्ट बैंक मोबाईल एप के माध्यम से बैंक अब आम लोगों के और करीब आ गया है। इस मोबाईल एप के central bank udaypur1माध्यम से फन्ड ट्रान्सफर, बैलेंस इन्क्वारी, बिल भुगतान कर सकते है। सीनियर सिटीजन और पेंशनरों के लिए भी कई तरह की योजनायें है जिनका लाभ सैकड़ों लोगों को प्रदान किया जा रहा है।

इस दौरान ग्राहकों ने भी सेन्ट्रल बैंक द्वारा प्रदान की जा रही सेवाओं और अधिकारी कर्मचारियों के व्यवहार पर संतुष्टि जतायी। बैंक के विभिन्न ग्राहकों ने अपने अनुभव बांटते हुये बताया की किस तरह से बैंक की सहायता से उंचाईयों की बुलंदियों तक पहुंचे है। बैंक की मदद से ही आज इस क्षेत्र के होनहार छात्र छात्रायें देश ही नहीं विदेशों तक में पढ़ाई कर रहे है। कार्यक्रम में एबीएम सोनाराम सिंकू, नीरज कुमार, गौतम कुमार, अनिल कुमार पटेल, फेंकु राम, शिवप्रसाद यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।