अम्बिकापुर : ATM मशीन में तोड़फोड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार, CCTV से हुई पहचान

अम्बिकापुर. एटीएम में तोड़-फोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश का सिलसिला लगातार जारी है. मगर अम्बिकापुर में एटीएम की सुरक्षा को लेकर बैंक प्रबंधन लापरवाह बने हुए हैं.

ऐसा ही मामला शहर के गुदरी चौक पर स्थित एसबीआई एटीएम में सामने आया था. जहां कुछ दिन पहले एक युवक ने एटीएम में घुसकर तोड़फोड़ कर, यहां चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की थी. हालांकि आरोपी युवक एटीएम से पैसे चोरी करने में सफल नहीं हो पाया, मगर एटीएम में तोड़-फोड़ कर मशीन को क्षति पहुंचायी थी.

इस मामले में बैंक प्रबंधन द्वारा कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद कोतवाली पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि गोधनपुर का रहने वाला आशुतोष पांडेय घटना को अंजाम दिया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुष्टि होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक आशुतोष पाण्डेय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह पहला मामला नहीं जब अम्बिकापुर शहर में एटीएम में तोड़-फोड़ की घटना सामने आई हो, इसके पहले भी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं और पुलिस महकमे ने एटीएम सुरक्षा के लिए बैंक प्रबंधन को कई बार पत्राचार भी किया है. मगर अब तक इस पर अमल होता नहीं दिख रहा, यही कारण है कि अब भी शहर के एटीएम असुरक्षित ही नजर आ रहे हैं.