Breaking: नपा उपाध्यक्ष वासु गोस्वामी के खिलाफ अविश्वास पर मतदान आज, लेकिन वासु सेफ जोन में; नगर पालिका में सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम

जांजगीर-चांपा। जांजगीर नैला नगर पालिका में 30 जनवरी को अध्यक्ष के खिलाफ हुए अविश्वास प्रस्ताव में अध्यक्ष की कुर्सी बच गई। विपक्ष द्वारा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास लाने में फेल हुए हो गए। जिसके चलते नगर पालिका अध्यक्ष भगवान दास की कुर्सी बची रहेगी। लेकिन कांग्रेसी पार्षदों ने अध्यक्ष के नेतृत्व में पलटवार करते हुए बीजेपी के उपाध्यक्ष आशुतोष गोस्वामी के खिलाफ भी अविश्वास लाया है जिसका मतदान आज नगर पालिका में 12:00 बजे होगा।

आपको बता दें कि जांजगीर नैला नगर पालिका में कुल 25 वार्ड है जिसमें भाजपा के 11 पार्षद है, तो कांग्रेस के पास भी 9 पार्षद थे, लेकिन बीजेपी के दो पार्षद कांग्रेस में शामिल होने के बाद कांग्रेस की भी संख्या 11 हो गई। बाकी तीन निर्दलीय को मिलाकर 14 पार्षद कांग्रेस के पक्ष में है, लेकिन कल अध्यक्ष के खिलाफ वोटिंग के बाद बीजेपी संख्या 14 पहुंच गई है। इसी विश्वास के साथ आज बीजेपी उपाध्यक्ष वासु गोस्वामी के नेतृत्व में सभी पार्षद अस्वस्थ नजर आ रहे हैं। वही वासु गोस्वामी का कुर्सी सेफ जोन में नजर आ रहा है। जीतने के लिए 9 का आंकड़ा पूरा करना है, जो साफ नजर आ रहा है, लेकिन चुनाव में कुछ कहा नहीं जा सकता कि कब क्या हो जाए। कौन समय पर पलटी मार दे।

हालांकि आंकड़े के हिसाब से वासु गोस्वामी की कुर्सी जमी नजर आ रही है। अब देखना होगा कि आज के मतदान के बाद क्या रिजल्ट सामने आता है। हालांकि कल अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास लाए जाने के बाद कांग्रेस में दरारें नजर आ रही क्योंकि कांग्रेस के कुछ पार्षद बीजेपी के पक्ष में वोटिंग किए है। जिसके चलते भाजपा का आंकड़ा 14 तक पहुंच गया है। कांग्रेस के पार्षद को तोड़ने में बीजेपी कामयाब हो गई।