Breaking: बीहड़ वनांचल में पहुँचे चिंतामणि महाराज..कलेक्टर -एसपी भी है मौजूद..अंतिम छोर की बसाहट को जोड़ने वाली..निर्माणाधीन सड़क का किया निरीक्षण!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)…छत्तीसगढ़ शासन के संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महराज समेत कलेक्टर कुंदन कुमार,एसपी आर.के.साहू,जिला पंचायत सीईओ श्रीमती रीता यादव आज जिले के दूरस्थ वनांचल में बसे ग्राम बन्दरचुआ पहुँचे थे..इस दौरान उन्होंने निर्माणाधीन सबाग से पुंदाग मार्ग का निरीक्षण किया..और जिम्मेदार अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

बता दे कि नक्सल प्रभावित क्षेत्रों के श्रेणी में शामिल जिले के सबाग से पुंदाग तक पधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा है..जिसका निरीक्षण करने संसदीय सचिव समेत जिले के आलाधिकारी पहुँचे थे..इस दौरान कलेक्टर कुंदन कुमार ने सड़क निर्माण कार्य की धीमी गति को लेकर प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना (सम्भाग क्रमांक2) के कार्यपालन अभियंता को आवश्यक दिशा निर्देश दिए..

वही सबाग से पुंदाग तक सड़क निर्माण के हो जाने से भुताही,चरहु,पीपरढाबा,चुनचुना के ग्रामीण लाभान्वित होंगे..गौरतलब है कि ग्राम पुंदाग जिले के सबसे अंतिम छोर की बसाहटों में शामिल है..

इस मौके पर एडिशनल एसपी (आप्स) प्रशांत कतलम,डीएसपी (आप्स) डीके सिह,एसडीओपी कुसमी रितेश चौधरी,थाना प्रभारी सामरी रूपेश एक्का समेत जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।