Breaking: 3 rd raund की वोटिंग तैयारियों का जायजा लेने पहुँचे..मुख्यनिर्वाचन पदाधिकारी..होंगे मीडियाकर्मियों से मुखातिब!..

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..स्ट्रांग रूम का मुआयना किया है..कुछ कमियां देखने को मिली है.जिसमे सुधार करने के आवश्यक दिशा निर्देश दिए है..यह कहना था छत्तीसगढ़ के मुख्यनिर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू का जो आज सरगुजा संसदीय सीट के प्रवास पर है..और लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारियों का जायजा ले रहे है..

दरअसल प्रदेश में लोकसभा की 11 सीटें है..जिनमे से प्रथम चरण में बस्तर,द्वितीय चरण में कांकेर,महासमुंद, राजनांदगांव सीटों पर मतदान कार्य सम्पन्न हो चुका है..जिसके बाद निर्वाचन आयोग की नजर तीसरे चरण में होने वाले मतदान पर है..जिसमे रायपुर, दुर्ग,बिलासपुर, कोरबा,सरगुजा और रायगढ़ सीट शामिल है..

वही आज मुख्यनिर्वाचन पदाधिकारी सुब्रत साहू समेत 6 सदस्यीय टीम आज सरगुजा संसदीय सीट के बलरामपुर जिलामुख्यालय पहुँची थी..इस दौरान मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने लाइवलीहुड कालेज भवन में बनाये गए अस्थाई स्ट्रांग रूम का निरीक्षण किया..और मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए..

इसके अलावा मुख्यनिर्वाचन पदाधिकारी सरगुजा मुख्यालय में दोपहर 2.30बजे पत्रकारवार्ता को सम्बोधित करने वाले है..