तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार रिटायर्ड कर्मी की मौत… सैलून जाने निकले थे तभी हुआ हादसा.. JCB से निकाली गई ट्रेलर में फंसी बाइक

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। रिटायर्ड कर्मी रविवार की सुबह सैलून जाने के लिए निकले थे, तभी रास्ते में मेन रोड में ट्रेलर ने उन्हें चपेट में ले लिया। इस हादसे मे उनके सिर में गंभीर चोट लगी और वे सड़क से दूर फेंका गए। इधर, उनकी बाइक ट्रेलर के सामने पहिए में फंस गई, जिसे घसीटते हुए चालक करीब 10 किलोमीटर तक ले गया, जहां वह ट्रेलर छोड़कर भाग निकला। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

ग्राम तुर्काडीह निवासी सुखलाल पटेल (65 वर्ष) तखतपुर के पॉलिटेक्निक कॉलेज में पदस्थ थे। तीन साल पहले रिटायर्ड होने के बाद वह गांव में खेती करते थे। रविवार की सुबह करीब सात बजे अपनी बाइक क्रमांक CG 10 AU 6225 में सवार होकर सैलून जाने के लिए बाजार चौक तरफ जा रहे थे। अभी वे तुर्काडीह बस्ती के पास पहुंचे थे। तभी सकरी बाइपास रोड से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक CG12 AY 7299 ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सुखलाल बाइक से उछल कर सड़क के दूर जा गिरे। इस हादसे में उनकी सिर में गंभीर चोटें आई।

इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई, तब तक आरोपी चालक ट्रेलर लेकर भाग गया था। मौके पर उनकी गाड़ी भी नहीं थी। ग्रामीणों ने उनकी पहचान कर परिजन को सूचना दी। तब उन्हें तत्काल इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया, जहां रास्ते में उनकी मौत हो गई।

इस हादसे के बाद चालक ट्रेलर लेकर वहां से भाग निकला, तब उसे यह भी पता नहीं था कि ट्रेलर के पहिए में बाइक फंस गई है। वह करीब दस किलोमीटर तक बाइक को घसीटते हुए रानीगांव तक ले गया। बताया जा रहा है कि बाइक के घसीटने के बाद जब वह पहिए में पूरी तरह फंस गया, तब चालक ट्रेलर को रानीगांव में छोड़कर भाग निकला।

आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि चालक ट्रेलर को छोड़कर भाग गया है और ट्रेलर के नीचे बाइक फंसी हुई है। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तब ट्रेलर के सामने पहिए के नीचे बाइक फंसी थी, जिसे निकालने के लिए पुलिसकर्मी काफी देर तक मशक्कत करते रहे। इसके बाद भी बाइक नहीं निकली, तब JCB की मदद से बाइक को ट्रेलर के पहिए से बाहर निकाला गया। सड़क में दस किलोमीटर तक घसीटने की वजह से बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी चालक की तलाश कर रही है।