छत्तीसगढ़: रेत से भरे हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर… एक युवक की मौके पर मौत.. दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल..

बिलासपुर। जिले के मल्हार नवोदय विद्यालय के सामने रेत से भरे हाइवा के चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना के बाद हाइवा का चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में डाक्टरों ने घायलों की स्थिति देखते हुए सिम्स रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर मल्हार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया है। पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है।

मस्तूरी क्षेत्र के इटवा में रहने वाले शंकर मधुकर (20 वर्ष) मजदूरी करते हैं। बुधवार की शाम वे रिश्तेदार के यहां मल्हार जा रहे थे। उनके साथ परिवार की दो महिलाएं भी थीं। वे नवोदय विद्यालय के पास स्थित बेल्हा तालाब मोड़ के पास पहुंचे थे। इसी बीच जोंधरा की ओर से रेत लेकर आ रहे हाइवा के चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार शंकर सड़क में गिरकर हाइवा के पहियों के नीचे आ गए। हादसे में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बाइक में बैठी महिलाएं छिटककर दूर जा गिरीं। उन्हें गंभीर चोटे आई है। घटना के बाद हाइवा का चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। वहीं मौके पर राहगीरों और आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

हादसे की सूचना पर पहुंची संजीवनी एंबुलेंस से घायलों को मस्तूरी भेजा गया। यहां डाक्टरों ने घायलों की स्थिति देखते हुए सिम्स रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है। सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन मस्तूरी पहुंच गए। गुस्र्वार की सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस मामला दर्ज कर दुर्घटनाकारित वाहन के चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने हाइवा को जब्त कर लिया है।