Chhattisgarh News: चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या, फिर खुद थाने पहुंचा पति

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में चरित्र पर संदेह के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। मृतका के शव पर खरोच, चोट और नीले धब्बे के निशान मिले हैं। घटना को अंजाम देने के बाद पति खुद थाने पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को जब्त किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र के ग्राम लिमतरा का है।

जानकारी के अनुसार, शंकर सूर्यवंशी ग्राम लिमतरा का निवासी है। युवक अपनी पत्नी चंद्रिका सूर्यवंशी की चरित्र पर शंका करता था। इस बात को लेकर दोनों में आए दिन विवाद होते रहता था। बुधवार की रात भी वह चंद्रिका से विवाद कर रहा था। इस दौरान उसने चंद्रिका की हत्या कर दी। वहीं दोनों के बीच झगड़े की आवाज पड़ोसियों ने भी सुनी थी। इसके बाद दोनों शांत हो गए। गुरुवार की सुबह शंकर मकान में ताला लगाकर अपनी मां के साथ गांव से निकल गया। मां-बेटा सीधे थाने पहुंचे।

उन्होंने थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों को चंद्रिका की हत्या की बात कही। इसके बाद पुलिस आनन-फानन में गांव पहुंचे। फिर ग्रामीणों की मौजूदगी में पुलिस मकान का ताला खोलकर घर पर पड़े चंद्रिका के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मृतका के शव पर खरोच, चोट और नीले धब्बे के निशान मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी शंकर सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर लिया है।