अपने विचारों को शोसल मीडिया पर पोस्ट करने वाली BEO सस्पेन्ड.. प्रदेश के कद्दावर मंत्री के ब्लाक में थी पोस्टेड..कलेक्टर ने किया सस्पेंड..

बेमेतरा..(कृष्णमोहन कुमार)..भारत एक लोकतांत्रिक देश है..यहाँ लोगो को अपनी अपने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है..लोग अपने निजी विचार आम जनमानस के साथ रख सकते है..और इस देश की बुनियाद प्रजातन्त्र पर टिकी है..जहाँ हर पांच साल बाद जनता अपना प्रतिनिधि चुनती है..और जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि सरकार बनाते है..लेकिन आज एक ब्लाक शिक्षा अधिकारी की शोसल मीडिया में किये गए पोस्ट के चलते उन्हें निलंबित कर दिया है..

दरअसल प्रदेश के कद्दावर मंत्री रविन्द्र चौबे के निर्वाचन क्षेत्र के खंड शिक्षा अधिकारी नीलिमा गडकरी को कलेक्टर ने आज इसलिए निलंबित कर दिया ..की वे शोसल मीडिया पर प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी को व देश के पूर्व प्रधानमंत्रियों को लेकर लगातार शोसल मीडिया पर टिप्पणी करती रही है..उनके शोसल मीडिया पर किये गए विभिन्न पोस्ट से ऐसा भी प्रतीत होता है ..की उन्हें किसी एक राजनैतिक दल भारी लगाव है..और शायद यही वजह है..की वे अपने विचारों को खुलकर शोसल मीडिया पर साझा कर रही हो..

बहरहाल एक शासकीय अधिकारी के इस पोस्ट ने सियासी गलियारों में इतना बवाल मचाया है..की उन्हें खुद कलेक्टर ने मामले को संज्ञान में लेकर शोकाज नोटिस जारी किया था..लेकिन सन्तुष्टि पूर्ण जवाब के नही मिलने से उन्हें निलंबित कर दिया गया है..