छत्तीसगढ़ : बदमाशों ने सराफा व्यापारी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, लूट ले गए आधा किलो सोना और कैश

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में रविवार को लूट का मामला सामने आया है। यहां बदमाशों ने सराफा व्यापारी पर पहले फायरिंग की। व्यापारी जब घायल हो गया तो बदमाश आधा किलो सोने से बने जेवरात और 1 लाख रुपए लेकर फरार हो गए। बदमाशों के हमले में सराफा व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के मुताबिक, रात करीब 8.30 बजे सराफा व्यापारी त्रिलोक चंद सिसोदिया संजय बाजार स्थित अपनी दुकान को बंद कर वृंदावन कॉलोनी में स्थित घर लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में कालीबाड़ी स्कूल के पास कुछ बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। बदमाश दो मोटरसाइकिलों पर सवार थे।

बदमाशों ने पहले तो फायरिंग की। इसके बाद उन्होंने त्रिलोक को पीट-पीट कर जख्मी कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उनके दुपहिया वाहन की डिक्की में रखे करीब आधा किलो सोने के जेवरात और 1 लाख रुपये कैश निकाल लिया और वहां से फरार हो गए।

त्रिलोक के जख्मी होने के बाद उन्हें महारानी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ऑपरेशन कर हाथ और पैर से गोलियां निकाली गईं। अब उनकी हालत ठीक है। उधर, पुलिस ने बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। हालांकि, अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।