बृहस्पत सिंह के बयान पर बवाल : भाजयुमों ने विधायक निवास घेरने की बनाई थी योजना, रास्ते में ही पुलिस से हो गई झूमा-झटकी

बलरामपुर..(कृष्णमोहन कुमार)..रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह द्वारा सरगुजा के आदिवासियों को अंगूठा छाप कहने वाले बयान के बाद कांग्रेसी विधायक भाजपा के निशाने पर है..और उनके इस बयान के बाद उनका विरोध हो रहा है..वही आज एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने विधायक निवास का घेराव करने की योजना बनाई थी..लेकिन वे असफल रहे..एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने लरंग साय चौक पर ही रोककर..उन्हें थाने ले गई!..

दरअसल हालिया दिनों में अम्बिकापुर में रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिह ने एक प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार के सवाल के जवाब में कहा था..की सरगुजा के अंगूठा छाप आदिवासियों की तरह आप सवाल ना करें.. आप बुद्धिजीवी वर्ग के है..जिसके बाद सरगुजा में सियासत का पारा गर्म हो गया है..उनके आदिवासी वाले बयान की निंदा खुद उन्ही की पार्टी कांग्रेस के नेता कर रहे है..

यही नही आज एबीवीपी ने भी रामानुजगंज स्थित बृहस्पत सिह के आवास का घेराव करने की योजना बनाई थी..और युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बृहस्पत सिह के घर तक पहुँच पाते उससे पहले ही पुलिस ने भाजयुमो नेताओ को लरंग साय चौक पर रोक दिया..वही एबीवीपी नेताओ ने रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेसी विधायक बृहस्पत सिह के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन किया!.

देखिए वीडियो-