Chhattisgarh News: आंखों से देख नहीं सकता था देवर, उसने भाभी की हत्या कर दी; पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

बलरामपुर. Crime in Balrampur: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में राजपुर थाना क्षेत्र के हरीतिमा के जंगल में 31 जनवरी की रात मिली एक महिला की लाश की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस की टीम ने मृतिका के दिव्यांग नाबालिग देवर व एक अन्य को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने मृतिका की गला दबाकर हत्या की थी, फिर उसके साथ बलात्कार भी किया था।

जानकारी के अनुसार, मृतका सितावती ने मनोज नाम के शख्स के साथ विवाह किया था। मनोज का यह दूसरा विवाह था और वह अपनी पत्नी के साथ असोला में रहता था। शादी होने के बाद मनोज अपने दिव्यांग भाई और बूढी मां पर ध्यान नहीं देता था, इसी बात से उसका भाई हमेशा नाराज रहता था। घटना के दिन दिव्यांग अपचारी बालक ने अपनी भाभी से कहा कि जंगल मे पिकनिक मनाने चलना है। इस पिकनिक में उसने अपने ममेरे भाई कृष्णा सोनहा को भी सूरजपुर जिले से बुलाया।

दोनो शराब और मुर्गा साथ मे लेकर जंगल गए और वहां जमकर पिकनिक मनाया। अपचारी बालक दोनो आंखों से देख नहीं सकता था, पार्टी करने के बाद जब उन्हें लगा कि उसकी भाभी पूरी तरह से नशे में है तो दोनो ने पहले गला-दबाकर उसकी हत्या की, फिर शव के साथ बलात्कार किया। वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनो आरोपी मौके से फरार हो गए। लेकिन मृतिका का मोबाईल आरोपियों ने अपने पास ही रख लिया था।

पुलिस की टीम ने सायबर सेल की मदद से मामले को सुलझा लिया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि हत्या का मुख्य कारण अपचारी बालक का अपने भाई के प्रति आक्रोश था कि वह शादी करने के बाद उनके ऊपर ध्यान नही दे रहा है।