कांग्रेसी विधायक बृहस्पति सिंह के बिगड़े बोल, बैंक कर्मियों सहित BJP के दिग्गज नेता के लिए किया अश्लील भाषा का इस्तेमाल, देखें VIDEO

VIRAL VIDEO…छत्तीसगढ़ के उत्तरी इलाके में हमेशा सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेसी नेता व रामानुजगंज विधायक बृहस्पति सिंह का एक और विडियो सुर्खियों में हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा हैं। दरअसल, इस बार विधायक का वीडियो इस लिए सुर्खियों में हैं और वायरल हो रहा हैं। क्योंकि, आंदोलन को संबोधित करते हुए अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया हैं। इस पर बीजेपी सीधे तौर पर ट्रोल करने में पीछे नहीं हट रहा हैं।

आपको बता दें कि कि, रामानुजगंज में सहकारी बैंक का कर्मचारियों के साथ थप्पड़ कांड के बाद बैंककर्मी नाराज हो गये और विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इधर, हजारों किसान आक्रोशित होकर विधायक के समर्थन में किसान आक्रोश आंदोलन कर रहे हैं। इसी आंदोलन को संबोधित करते हुए विधायक बृहस्पति सिंह आपा खो दिए और मंच से ही बीजेपी पर निशाना साधते हुए भाषा का मर्यादा को ही खो दिए। कई बार अपशब्दों का प्रयोग किया और बैंक कर्मियों को न सिर्फ चोर बल्कि भाजपा नेता रामविचार नेताम के खिलाफ भी अपशब्द बोले हैं। जिसका वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की एक जिम्मेदार जनप्रतिनिधि के लिए इस तरह का भाषा कितना शोभा देता हैं।

देखिए विधायक जी का वायरल VIDEO –