बिहार में का बा..का VIDEO: नेहा सिंह राठौर ने बिहार सरकार पर दागे तीखे सवाल, कवि कुमार विश्वास ने सराहा, कहा- राजा अंधा हो जाए… देखिए VIDEO

VIDEO: अपने लोकगीतों से राजनीतिक गलियारों में बवाल मचाने वाली Singer Neha Singh Rathore एक बार फिर सुर्खियों में हैं। ‘यूपी में का बा…’ गाने से कई मुद्दों पर योगी आदित्यनाथ सरकार को घेरने के बाद इस बार उन्होंने ‘बिहार में का बा…’ के जरिए राज्य के सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला हैं।

उन्होंने बिहार में रामनवमी पर्व पर हुई हिंसा, नीतीश और तेजस्वी की जोड़ी, बेरोजगारी के साथ-साथ सरकार की कई अन्य नीतियों पर सवाल उठाए हैं। इस पर मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने भी रिएक्शन दिया हैं।


कवि डॉ कुमार विश्वास ने नेहा सिंह की तारीफ, कुमार विश्वास ने नेहा के इस लोकगीत पर ट्वीट कर लिखा- ‘राजा अंधा हो जाए, सेवा कारोबार बन जाए, तो सच्चाई दिखाने का स्तंभ, छवि संभल जाए तो सरकार कितनी भी ताकतवर क्यों न हो, सत्ता और सत्ताधारियों का यह ‘प्रभावी’ कवियों और लोक-गायकों का कर्तव्य हैं। जीते रहो नेहा’

देखिए VIDEO –

गाने के माध्यम से बिहार सरकार पर तंज कसते हुए गायिका नेहा ने कहा, ‘रामनवमी के जुलूस में पथराव जारी हैं, चाचा-भतीजा के चक्की में पेशाब बिहारी बा… का बा.. बिहार में का बा…, चोरी ,धोखा ,अपहरण ,हिंसा की महक हैं, अपना भाई का दाम हैं, आवाज हैं जंगलराज का ।मामा के कदमों में हैं, भतीजे के चार ठिकाने , मरता हूँ झपरा ,जरत नालंदा , जारे सासाराम बा… का बा.. बिहार में का बा…”