Surguja News: युवक हुआ उठाईगिरी का शिकार, डिक्की में रखा 2 लाख रुपए पार

अनिल उपाध्याय/सीतापुर. नगर में सक्रिय उठाईगीर गिरोह का शिकार बोरवेल वाहन का चालक बन गया। अज्ञात चोरों ने बाइक की डिक्की में रखा दो लाख नगदी पार कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने सीसी टीवी के जरिए उठाईगीरों की तलाश कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार, दोपहर दो बजे पहाड़ी बोरवेल वाहन का चालक नाथुन यादव सेंट्रल बैंक से दो लाख रुपए आहरण किया था। जिसे वो बैंक के सामने खड़ी अपने बाइक के डिक्की में रखकर अन्य काम निपटा रहा था। इसी दौरान दो बाइक में सवार तीन अज्ञात उठाईगीरों ने बाइक की डिक्की में रखा दो लाख रुपये पार कर दिया। उठाईगिरी की इस घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस CCTV के जरिए आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं। CCTV से प्राप्त फुटेज के आधार पर उठाईगीरों की पत्तासजी की जा रही हैं।

एक माह पहले हुए उठाईगिरी का आज तक पता नही चल सका-

विगत एक फरवरी को रायगढ़ रोड में हुए उठाईगिरी के मामले का सुराग आज तक पुलिस नही जुटा पाई हैं। एक माह पूर्व हुए इस घटना में उठाईगीरों ने स्कूटी की डिक्की से 1लाख 33 हजार पार कर दिया था। इस मामले में भी CCTV खंगालते हुए पुलिस द्वारा आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया गया था। मगर, एक माह से ज्यादा बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। इस मामले में भी पुलिस को आज तक कोई सुराग हासिल नही हो सका हैं।

इस संबंध में थाना प्रभारी ओमप्रकाश यादव ने बताया कि, बैंक के पास हुई घटना के फुटेज मिले हैं। जिसमे दो बाइक में तीन लोग नजर आ रहे हैं। इस आधार पर आरोपियों की पहचान कर उनकी पत्तासजी में लगे हैं।

इन्हें भी पढ़िए – छत्तीसगढ़: शिक्षा विभाग में ऐसा भी होता है? किराए पर टीचर रख स्कूल से सरकारी गुरुजी गायब, कलेक्टर ने लिया एक्शन

छत्तीसगढ़: जल जीवन मिशन योजना का बुरा हाल, कई गांव में काम अधूरा छोड़कर चले गए मजदूर, अफसर भी नहीं दिखा रहे दिलचस्पी

छत्तीसगढ़: रिशु हत्याकांड के आरोपियों का घर जमींदोज, प्रशासन का चला बुलडोजर; गिराए गए मकान