मैनपाट महोत्सव के समापान अवसर पर बॉलीवुड सिंगर दिलेर के गानों में जमकर थिरके मंत्री, IG, कलेक्टर और SP…, देखें VIDEO

Manpat Mahotsav-2023: सरगुजा जिले के मैनपाट महोत्सव के समापन अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर एवं पंजाबी रॉक स्टार दलेर मेहंदी की प्रस्तुति में दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। दलेर ने जैसे ही बोलो त रा रा रा, हायो रब्बा हायो रब्बा गाना शुरू किया दर्शक अपने आप को रोक नही पाए और खड़े होकर थिरकने लगे। कई दर्शक मंच के डी घेरा के पास आकर नाचने लगे।

इसके बाद तुनक तुनक धुन, तुनक तुनक धुन दा दा गाने में तो कैबिनेट मंत्रीअमरजीत भगत, खाद्य आयोग के अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह बाबरा, पुलिस महानिरीक्षक रामगोपाल गर्ग, कलेक्टर कुन्दन कुमार, पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता, जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप सहित अधिकारियो ने मंच पर दलेर के साथ खूब थिरके। दलेर ने इस अवसर पर अपने गाये सभी हिट गानों से दर्शकों को बांधे रखा। जिंदगी नू सारे मजे ऐश करोगे, हो गई तेरी बल्ले बल्ले हो जाएगी बल्ले बल्ले, सावन में लग गई आग दिल मेरा, दिल धड़के और काला कौआ काट खयेगा सच बोल गानों ने धमाल मचाया।

Picsart 23 02 17 16 56 21 858

देश भक्ति गीत पर लहराए तिरंगा- पंजाबी रॉक गानों के धामल के बाद दलेर ने देश भक्ति और आत्म त्याग की भाव वाला गाना माय रंग दे बसंती चोला गाया तो दर्शकों ने हाथ मे तिरंगा लेकर लहराने लगे और मोबाइल का टोर्च ऑन कर दीपक की रोशनी का अहसास कराया।

इस अवसर पर संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि मैनपाट में पर्यटन व सुविधाओ में निरंतर विस्तार हो रहा है। आयोजन की भव्यता भी बढ़ती जा रही है। हवाई पट्टी बनने से बड़े और सुविधा बढ़ेगी।गायक दलेर मेहंदी ने कहा कि सुग्घर सरगुज़ा, मैनपाट महोत्सव वास्तव में शानदार है। मैनपाट का सड़क भी लाजवाब है। आयोजन भी भव्य है। सुविधाएं बढ़ेंगी तो पर्यटन भी बढ़ेगा।

समापन अवसर पर छत्तीसगढ़ी गायिका अलका परघनिया, जसगीत गायक दिलीप षडंगी-रंग-झरोखा दुष्यंत हरमुख एवं सौरव वैभव ने भी शानदार प्रस्तुति दी। तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव में कलेक्टर कुन्दन कुमार के मार्गदर्शन व जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप के नेतृत्व में राजस्व, पुलिस सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारियों की महती योगदान रहा। मंच संचालन का दायित्व राकेश मिश्रा, सुजाता सिंह एवं मृदुला गुप्ता ने संभाला और कार्यक्रम को आकर्षक बनाने में महत्वपूर्ण योगदान रहा।

देखिए वीडियो –