अन्तरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर स्काउट एवं गाईड और बास्केटबाल खिलाड़ीयों के द्वारा चलाया गया स्वच्छता अभियान…

अम्बिकापुर। राज्य मुख्य आयुक्त विनोद सेवनलाल चंद्राकर एवं राज्य सचिव कैलाश कुमार सोनी के मार्गदर्शन में एवं जिला संघ अध्यक्ष आदरणीय पपिंदर सिंह के मुख्य आतिथ्य व राजेश सिंह सचिव जिला हॉकी संघ तथा राजेश प्रताप सिंह राष्ट्रीय कोच बास्केटबॉल के विशिष्ट आतिथ्य में आज दिनांक 12 अगस्त 2021 को अंतरराष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर बास्केटबॉल ग्राउंड स्थानीय गांधी स्टेडियम अंबिकापुर में साफ सफाई कार्यक्रम व जागरूकता अभियान चलाकर बास्केटबॉल के खिलाड़ियों व समाज को समाज में युवाओं की भागीदारी का संदेश दिया उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के आसंदी से माननीय पपिंदर सिंह द्वारा युवा दिवस के महत्व पर प्रकाश डालते हुए।

उपस्थित युवाओं के कार्यों की सराहना की तथा एक अच्छा नागरिक बनकर समाज के लिए उपयोगी जीवन जीने के लिए युवाओं को प्रोत्साहित किया।

विशिष्ट अतिथि राजेश प्रताप सिंह ने कहां की युवा ही देश के वर्तमान और भविष्य हैं। युवाओं को समाज में अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी तभी वह देश और समाज के लिए एक अच्छा वातावरण निर्मित कर सकेंगे।

विशिष्ट अतिथि राजेश सिंह (काकू) ने अपने संबोधन में कहा कि स्वच्छता का हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण स्थान है क्योंकि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निर्माण होता है और स्वच्छता हमें स्वस्थ रखने में अपनी महती भूमिका निभाती है।

इस अवसर पर सरगुजा ओपन रोवर क्रू, सरगुजा ओपन रेंजर टीम,शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अम्बिकापुर की सीनियर गाइड व रेंजर, मल्टीपरपज स्कूल अंबिकापुर के सीनियर स्काउट्स एवम् रोवर्स, गाइड कैप्टन सुनीता दास तथा सरगुजा बास्केटबॉल के खिलाड़ियों ने सेवा कार्य किया।