Breaking News: कलयुगी पिता ने अपने दस घंटे की पुत्री को जिंदा कुएं में डाला, हुई मौत… बाद में कुंए से निकालकर गड्ढे में गाड़ा

उदयपुर (फटाफट न्यूज) | क्रांति रावत

सरगुजा: सोमवार को दोपहर 12 बजे ग्राम झिरमिटी धौरापारा के अशवंत पुरी के घर चौथी संतान के रूप में एक सुंदर नवजात कन्या ने जन्म लिया। इसी बीच सोमवार रात को 10 से 11 बजे के बीच निर्दयी कलयुगी पिता ने अपने 10 घंटे के नवजात कन्या को प्लास्टिक झोले में बांधकर घर के बगल में स्थित मिट्टी के खुले कुंए में फेंक कर घर में सोने चला गया।

img 20230411 wa00548218342351023354937

मंगलवार को सबेरे गांव के कुछ लोग कुंए के पास पानी लेने गए तो उसे देखे और इसके बारे में बात करने लगे। तब अशवंत पूरी ने नवजात को कुंए से निकालकर बगल में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। विदित हो अशवंत कि दो पुत्र और एक पुत्री पहले से है।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना उदयपुर पुलिस को दी। नवजात का मामला होने से डॉक्टर प्रीति पैकरा, डॉक्टर नेहा भगत, कार्यपालिक मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार एजाज हाशमी और फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजूर, उप निरीक्षक समरेंद्र सिंह और प्रधान आरक्षक शत्रुघन सिंह घटना स्थल पर पहुंचे हुए है। नवजात के शव को गड्ढे से निकलवाया गया। आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा जारी है।