अम्बिकापुर : टी-20 वर्ल्ड कप में सट्टा खिलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश… 5 युवक गिरफ्तार… पुलिस को 9 करोड़ के ट्रांजेक्शन की मिली जानकारी!

अम्बिकापुर / सरगुजा पुलिस ने शहर से करोड़ों का सट्टा पकड़ा है। इसके साथ ही पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी लंबे समय से सट्टे के कारोबार में संलिप्त थे। एडिशनल एसपी विवेक शुक्ला ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपियों के बैंक खातों को खंगाला जा रहा है। अप्रैल से लेकर अभी तक के खातों में अरबों रुपए का ट्रांजैक्शन हो सकता है, लेकिन अभी के ट्रांजेक्शन से 9 करोड़ की जानकारी मिली है।

वही पुलिस को इस पूरे गिरोह का सरगना आयुष दीप सिन्हा युवक है जो अम्बिकापुर के सत्तीपारा का रहने वाला है। सभी आरोपियों द्वारा इसे ही पैसे दिए जाते थे और यह उन पैसों को बाहर ट्रांसफर करता था। वही पकड़े गए आरोपियों में ब्रम्ह रोड निवासी हरीश मनवाणी, आयुष दीप सिन्हा, संदीप अग्रवाल निवासी बिलासपुर चौक, मुजाहिद अली निवासी नवागढ़ और संदीप बरनवाल निवासी घुटरापारा शामिल है। इधर सरगुजा पुलिस द्वारा इनके सारे बैंक अकाउंट की जांच की जा रही है और कई अकाउंट को बैंक से बात कर सीज करने की तैयारी चल रही है।