Ambikapur News: विधानसभा चुनाव को लेकर आप ने झोंकी ताकत, बैठक कर कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज

सीतापुर (अनिल उपाध्याय)…आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने भी ताल ठोकते हुए चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। इस संबंध में मंगल भवन में विधानसभा स्तरीय बैठक आयोजित कर आप कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया गया।

गौरतलब हैं कि, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने जमीनी स्तर पर चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है।इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने मंगल भवन में विधानसभा स्तरीय बैठक आयोजित की। इस बैठक में सीतापुर समेत मैनपाट एवं बतौली से भारी संख्या में आप कार्यकर्ता शामिल होने आए थे। बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा अध्यक्ष मनोज दुबे ने कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब के तर्ज पर चुनाव लड़ेगी।हम सरकार की नाकामियों को लेकर जनता के बीच जायेंगे और उन्हें मौजूदा सरकार की नाकामियों से अवगत करायेंगे। छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी को जनता के बीच अच्छा महत्व मिल रहा हैं। छत्तीसगढ़ की जनता ने 15 साल भाजपा और 5 साल काँग्रेस की सरकार देखी। दोनों कार्यकाल के दौरान न तो प्रदेश का और न ही प्रदेश की जनता का कोई विकास हुआ।

इस दौरान अगर किसी का विकास हुआ तो वो प्रदेश के नेता और मंत्रियों का हुआ है। भाजपा और काँग्रेस से ऊब चुकी छत्तीसगढ़ की जनता अब इनके बहकावे में नही आने वाली है। प्रदेश की जनता अब यहाँ बदलाव चाहती है।जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगी। इस बार छत्तीसगढ़ में भी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर चुनाव लड़ते हुए आम आदमी पार्टी प्रदेश में अपनी सरकार बनायेगी। ब्लॉक अध्यक्ष आम आदमी पार्टी मिन्हाज खान ने अपने संबोधन में कहा कि इस बार सीतापुर विधानसभा में आप की जबरदस्त लहर है। यहाँ से चार बार के विधायक रहे मौजूदा खाद्यमंत्री अमरजीत भगत का क्षेत्र में इस बार काफी विरोध है। जिसका लाभ आम आदमी पार्टी को मिलेगा और हम यहाँ अच्छे मतों से चुनाव जीतेंगे।

इस अवसर पर लोकसभा सचिव इसदौर तिर्की जिलाध्यक्ष आप राजेंद्र बहादुर अमृत किंडो इंद्रजीत सिंह बेदी शुभम सोनी नजीर खान वैद्यनाथ राम अनिल उराँव समेत काफी संख्या में आप कार्यकर्ता उपस्थित थे।