पुलिस लाईन उ.मा.वि. के नवनिर्मित भवन का सांसद ने किया लोकार्पण 

अम्बिकापुर 18 फरवरी 2015
सांसद श्री कमलभान सिंह ने आज पुलिस लाईन में नवनिर्मित शासकीय हाई स्कूल भवन का लोकार्पण किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर पालिक निगम के महापौर डाॅ. अजय तिर्की ने की।
सांसद ने छात्र-छात्राओं को लगन एवं निष्ठा से अध्ययन करते हुए अच्छे अंक प्राप्त करने की प्रेरणा दी। शाला के उत्कृष्ट तथा समावेषी छात्र-छात्राओं में कुमारी प्रतिभा प्रजापति, पियार साय, कुमारी आस्था यादव, कुमारी रूबि यादव तथा पंकज यादव को उनके विभिन्न unnamed (40)प्रतियोगिताओं में उल्लेखनीय सफलता के प्रषस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।  इस अवसर पर सांसद ने विद्यालय के शौचालय निर्माण हेतु 5 लाख रूपए देने की घोषणा की तथा सायकल स्टैण्ड बनवाने का भी आष्वासन दिया। श्री कमलभान सिंह ने विद्यालय की मूलभूत सुविधाओं पर विषेष रूप से ध्यान देने की बात कही। इस अवसर पर महापौर डाॅ. अजय तिर्की ने विद्यालय की बागवानी, शाला परिसर की साफ-सफाइ्र्र की व्यवस्था की प्रषंसा करते हुए विद्यालय भवन के सामने पोर्च बनवाने तथा विद्यालय के विकास के लिए कदम से कदम मिलाकर आगे चलने की बात कही। पार्षद श्री हरमिंदर टिन्नी ने विद्यालय के लिए हर संभव मदद की बात कही तथा बच्चों को अनुषासित रहने की प्रेरणा दी। सांई बाबा षिक्षण संस्थान के सचिव श्री अजय इंगोले ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।
पुलिस अधीक्षक श्री सुन्दरराज पी. ने विद्यालय के संचालन एवं व्यवस्था की प्रषंसा करते हुए विद्यार्थियों को आगामी बोर्ड परीक्षा में अच्छा अंक प्राप्त करने की शुभकामनाएं दी। पुलिस अधीक्षक ने विद्यालय परिसर में पूर्व और दक्षिण दिषा में सुरक्षा फेन्सिंग लगवाने कहा।
इस अवसर पर आरएमएस के श्री भरत अग्रवाल, एमआईसी के प्रभारी श्री के.सी. गुप्ता,, गणमान्य नागरिक श्री सी.पी. सिंह,, आकाषवाणी के श्री शोभनाथ साहू, मीडिया प्रतिनिधि, संस्था के प्राचार्य श्री आर.एन. द्विवेदी, व्याख्याता श्री विकास जोषी, सहित छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।