अम्बिकापुर: तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से जा टकराई, मौके पर दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर…

Road Accident In Ambikapur: अंबिकापुर शहर के रिंग रोड स्थित मां महामाया प्रवेश द्वार के पास तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, तीसरे युवक की हालत गंभीर हैं। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक, सरगुजा के लुण्ड्रा उदारी निवासी अखिलेश उरांव 27 वर्ष, रतन शर्मा 30 वर्ष निवासी बनारस और धापा 26 वर्ष निवासी नेपाल, ये तीनों युवक कुछ महीनों से शहर के सत्तीपारा में किराए के मकान में रहते थे। साथ ही, चौपाटी स्थित बाऊज चाइना फास्ट फूड दुकान में काम करते थे। शनिवार की रात करीब 10:00 बजे दुकान बंद करने के बाद रूम गए। इसके बाद खाना पीना खाकर साथ में से शराब का सेवन करके, फिर करीब 2:30 तीनों युवक कथित रूप से मोटरसाइकिल में सवार होकर मौज-मस्ती के लिए शहर भ्रमण के लिए निकले हुए थे। तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाते हुए जा रहे थे। इसी बीच सद्भावना चौक के डिवाइडर में बाइक जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर दो युवकों (अखिलेश उरांव और रतन शर्मा) की मौत हो गई। जबकि, तीसरा युवक (मनीष) गंभीर रूप से घायल हो गया हैं। जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा हैं।

सूचना पर डायल 112 और पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों शव को बरामद किए हादसे में घायल हुए मनीष धापा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज़ चल रहा हैं। वहीं,दोनों शव को पीएम के लिए चिर घर में रख दिया गया।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि, दोनों मृतकों और घायल युवक की परिजनों को सूचित कर दिया गया हैं। दोनों शव की पोस्टमार्टम कर दिया गया हैं। परिजनों की पहुंचने के बाद उन्हें सब दिया जाएगा।