अम्बिकापुर: पुलिस चौकी के समीप मिली युवती की अर्धनग्न लाश… परिजनों ने पुलिस पर लगाया ये आरोप.. सीएम के लिए कही ये बात..



Surguja News: अम्बिकापुर-बिलासपुर रोड किनारे मणिपुर पुलिस चौकी से महज 150 मीटर की दूर पर रविवार की सुबह खेत में एक युवती की अर्धनग्न लाश मिली थी। इधर घटना स्थल पर जिन परिस्थितियों में शव मिला था। उससे प्रथम दृष्टया हत्या व दुष्कर्म की संभावना जताई गई थी। पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही की बात कही गई थी।

इधर परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस के द्वारा कहा गया कि पीएम आज सुबह 9 बजे किया जाएगा। जिसके बाद परिजन अपने रिश्तेदार के यहाँ रूकने चले गए लेकिन परिजन जब सुबह आज पीएम हाउस पहुंचे तो वहां पर बताया गया कि अज्ञात शव बताकर रविवार की शाम को ही पोस्टमार्टम कर दिया गया था। जिससे नाराज परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाया। इसके साथ ही मृतिका के पिता ने कहा कि पुलिस के द्वारा धीमी गति से जांच की जा रही है। यही वजह है कि अब तक आरोपियों की पतासाजी नहीं हो सकी है।

मृतिका के परिजनों ने यह भी कहा कि जब प्रदेश के मुख्यमंत्री रेप के पीड़ित परिवार को 50 लाख का मुआवजा देने के लिए उत्तर प्रदेश जा सकते हैं तो यह तो उनका अपना प्रदेश है। यहां भी उन्हें मुआवजा देने के लिए आना या घोषणा करना चाहिए। बहरहाल अब तक सरगुजा पुलिस हत्या करने वाले आरोपियों की पहुंच से बाहर है अब देखना होगा कि कब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पाती है।