परित्यक्ता महिला के साथ युवक ने किया अनाचार, घटना के तत्काल बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर अनाचारी युवकों को भेजा जेल

अनिल उपाध्याय/सीतापुर. निजी कार्य से सोसायटी गई महिला के साथ परिचय का नाजायज फायदा उठाते हुए युवक ने जबरन अनाचार किया। सोसायटी से महिला को घर छोड़ने की बात कह युवक अपनी बाइक में बैठाकर उसे नर्सरी ले गया।जहाँ सुनसान जगह का फायदा उठाकर उसने महिला के साथ जबरन अनाचार किया। पीड़ित महिला की उम्र 35 वर्ष हैं जो परित्यक्ता हैं जिसे उसके पति ने छोड़ दिया हैं। इस घटना के बाद महिला द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के चंद घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इस घटना के संबंध में पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार, महिला अपने निजी काम से राधापुर सोसायटी गई हुई थी। जहाँ उसकी मुलाकात ग्राम राधापुर तेंदुपारा निवासी 35 वर्षीय युवक राजू बेक आ मोहर साय से हुई। जहाँ युवक ने युवती को अपने झांसे में लेते हुए बाइक से उसे घर छोड़ने की बात कही। जान पहचान होने के कारण युवती युवक के झांसे में आ गई और उसने हामी भर दी। जिसके बाद युवक उसे अपनी बाइक में बैठाकर सोसायटी से कुछ दूर स्थित बनेया नर्सरी में ले गया। जहाँ उसने सूनेपन का फायदा उठाते हुए युवती के साथ जबरन अनाचार किया।

इस घटना को अंजाम देने के बाद युवक अपनी बाइक से युवती को राधापुर बैरियर के पास छोड़कर फरार हो गया। युवक द्वारा जबरन अनाचार की घटना से पीड़ित युवती ने युवक के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज होने के चंद घंटों बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। जिसके विरुद्ध धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी ओमप्रकाश यादव महिला आरक्षक लक्ष्मनिया टोप्पो आरक्षक पंकज देवांगन संजय एक्का अशोक खेस शामिल थे।

इसे भी पढ़िए – छत्तीसगढ़ में राशनकार्ड धारकों के लिए जरूरी खबर… नवीनीकरण की डेट बढ़ी, राशन चाहिए तो जल्द कराएं ये काम..!

DA Hike: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 4% बढ़ेगा महंगाई भत्ता, जानें कब खाते में आएगा पैसा