सरगुज़ा : सालभर रिलेशनशिप में रहने के बाद गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के ख़िलाफ़ दर्ज कराया केस… अब प्रेमी को जेल

चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दिया। प्रेमिका की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने प्रेमी को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मामला बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम करदना, झोझापारा का है। जहाँ का निवासी संदीप तिग्गा आ०जूनस तिग्गा (22 वर्ष) का एक युवती के साथ विगत चार सालों से प्रेम संबंध था। (सीतापुर से अनिल उपाध्याय की रिपोर्ट)

युवक शादी का झाँसा देकर विगत चार सालों से प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाये हुये था। इसी बीच युवक अक्टूबर 2020 में अपनी प्रेमिका को लेकर अम्बिकापुर आ गया। जहाँ पाँच महीने तक दोनों किराये के मकान में साथ रहे। विगत पाँच माह से रिलेशनशिप में रहने के दौरान लड़की गर्भवती हो गई और वापस अपने गाँव आ गई। गाँव आने के बाद जब उसे प्रेमी द्वारा ठगे जाने का अहसास हुआ। तब उसने प्रेमी के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर धारा 376 (2) (ढ़) एवं पॉक्सो एक्ट की धारा 5 (ठ) 6 के तहत अपराध दर्ज करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। इस कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी मनीष ध्रुवे एवं पुलिसकर्मी मौजूद थे।