दबंग सलमान खान के फ़िल्मी अंदाज में फोटो वायरल हुआ इस थानेदार का

अंबिकापुर

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना प्रभारी का एक सोशल साईट पर वायरल हुआ है, जिसमे थाना प्रभारी हुड हुड दबंग वाले फ़िल्मी अंदाज में दिख रहे है पर फोटो की जगह अगर इनके काम भी दबंग होते तो वाकई इस फोटो की सार्थकता हो सकती थी.. हमेशा विवादों में रहने वाले प्रतापपुर थाना प्रभारी का एक विवादित फोटो सामने आया है जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है सोशल साइट्स पर अपलोड हुए इस फोटो में थाना प्रभारी दीपक भारद्वाज आधे यूनिफार्म में सर्विस रिवाल्वर लहराते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है की दीपक भारद्वाज कुछ माह पूर्व थाना प्रतापपुर में थाना प्रभारी के पद पर पदस्थ हुए हैं सब इंस्पेक्टर होते हुए भी जिले के महत्वपूर्ण थाना में इस उम्मीद के साथ पदस्थ किया गया था कि जनता व पुलिस के बीच सामंजस्य स्थापित कर बेहतर कार्य करेंगे लेकिन उसके विपरीत अपने पद का दुरुपयोग करते हुए आम जनता में दहशत बनाने के आरोप भी इन पर लग चुके है। खबर यह भी है की क्षेत्र में वर्तमान स्थिति यह है कि प्रत्येक व्यक्ति पुलिस से डरा सहमा रहता है, बहरहाल किसी न किसी बात को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले थाना प्रभारी की सोशल साइट् पर वायरल हो रही फोटो चर्चा का विषय  बनी हुई है। इस फोटो में वह पुलिस कॉलोनी में ही अपने आधे यूनिफॉर्म में एक गंजी और खाकी पेंट में हाथ में सर्विस रिवाल्वर लिए हुए दिख रहे हैं। उनकी इस फोटो का नगर  में कई अलग-अलग अर्थ निकाला जा रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि थाना प्रभारी यह संदेश देना चाह रहे हैं कि वह पुलिस प्रशासन की मंशा के परे अपने नियमों से थाना चलाना चाहते हैं।
आर.पी साय पुलिस अधीक्षक सूरजपुर

इस सम्बन्ध में जब जिले के पुलिस कप्तान से बात की गई तो उन्होंने कहा की अभी तक फोटो नहीं देख पाया हूं फोटो देखने के बाद ही कुछ कर पाऊंगा।