सरगुज़ा : झोपड़ी में आग लगने से 3 साल की बच्ची की मौत, पिता ने नदी किनारे दफ़न कर दिया

सरगुजा के रघुनाथपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में दर्दनाक घटना सामने आयी है. यहां एक तीन वर्षीय नाबालिग बच्ची की जलकर मौत हो गयी. घटना बीती रात की बतायी जा रही है. पुलिस मौक़े पर पहुंचकर जांच कर रही है. बच्ची के शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

#कैसे घटना हुई

जानकारी के मुताबिक़ ग्राम पंचायत जरहाडीह के डेढ़ोली-कोरवापारा निवासी रतिराम कोरवा अपनी पत्नी व तीन साल की नाबालिग बच्ची के साथ घास-फूस की झोपड़ी बनाकर जीवन यापन करते है. प्रतिदिन की तरह सोमवार की रात सभी खाना खाकर सो रहे थे. इसी दौरान झोपड़ी आग लग गई. जिसकी चपेट में आने से रतिराम की तीन साल की बच्ची बुरी तरह झुलस गई और मौत हो गयी. आग लगने का कारण अज्ञात है.

PicsArt 01 05 09.13.47

#नदी में दफनाया शव

घटना की अगली सुबह रतिराम बच्ची के शव को नदी ले किनारे बालू में दफन कर दिया. वहीं जब घटना की सूचना रघुनाथपुर पुलिस को मिली, तो मौके पर पहुंचकर जांच की.. और तहसीलदार की उपस्थिति में बच्ची के शव को उत्खनन कर बाहर निकाला गया. पीएम कराकर परिजनों को सौंपा गया.

IMG 20210105 WA0017

#पुलिस ने कहा

रघुनाथपुर पुलिस चौकी प्रभारी संदीप कौशिक ने बताया तहसीलदार की उपस्थिति में शव का पीएम कराया गया. रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.