छत्तीसगढ़ : वन विभाग के 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव… मचा हड़कंप

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ में लगातार दोबारा कोरोना वायरस के संक्रमण तेजी देखी जा रही है। बीते डेढ़ महीनों में कम हुए कोरोना संक्रमण ने बाद एक बार फिर गरियाबंद जिले में कहर बरपा रहा है। एक साथ वन विभाग के 16 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। दरअसल विभाग के एसडीओ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जब अन्य कर्मचारियों का टेस्ट कराया गया था।

विभाग में कराए गए कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट में 16 कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पहचान हुई है। संक्रमण की पहचान के बाद प्रशासन संक्रमण को रोकने के लिए प्रयास कर रहा हैं। फिलहाल कर्मचारियों के रिश्तेदारों का भी कोरोना टेस्ट करवाया गया है। जिसकी रिपोर्ट अबतक नहीं आ सकी है।

कोरोना नहीं हुआ खत्म

3 महीने पहले गरियाबंद जिले में बड़े पैमाने पर कोरोना के मरीज मिल रहे थे। धीरे-धीरे गरियाबंद में आंकड़े कम हुए इसके बाद लोग इसे लेकर निश्चिंत हो गए। लोगों ने मान लिया कि कोरोना पूर्णता समाप्त हो गया है। मगर बीते कुछ दिनों में देश के कई हिस्सों में फिर से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है। इतना ही नहीं गरियाबंद में भी वन विभाग में अचानक एक साथ 16 कर्मचारियों में कोरोना वायरस का संक्रमण मिला है। जिला चिकित्सा अधिकारी कहते हैं कि लोगों को अभी भी सतर्कता बरतने की जरूरत है।