PUBG खेलते-खेलते विवाहिता को स्टूडेंट से हुआ प्यार… घर से भागी… UP में मिली

धर्मशाला। सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान आजकल युवाओं को एक दूसरे से प्यार हो रहा है। आलम यह है कि प्यार के बाद युवा एक दूसरे से मिलने के लिए सैंकड़ों किमी दूर भी पहुंच जाते हैं। हिमाचल में भी एक ऐसा मामला रिपोर्ट हुआ है। विवाहिता अपने पब-जी फ्रैंड से मिलने के लिए हिमाचल से यूपी पहुंच गई। अब पुलिस ने विवाहिता को बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, मामला हिमाचल के कांगड़ा जिले का है। फरवरी के पहले सप्ताह में कांगड़ा के एक सीमावर्ती क्षेत्र मंड की एक विवाहिता अचानक गुम हो गई। विवाहिता की परिजनों ने हर जगह तलाश की, लेकिन वह उसे नहीं मिली। महिला घर से दवा लेने का बहाना बनाकर पठानकोट गई थी। वहीं पर विवाहिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस छानबीन में जुट गई और लापता महिला को वाराणसी से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया।

पबजी में युवक से जान-पहचान हुई

विवाहिता ने अपने लापता होने की कहानी जब बताई है, तो सभी हैरान हो गए। सूत्रों की मानें तो विवाहिता को पबजी खेलने का शौक था। इस दौरान पबजी खेलते-खेलते उसकी जान-पहचान वाराणसी के एक युवक से हुई और यह जान-पहचान प्यार में बदल गई। क्योंकि पब-जी को इंडिया में बैन किया गया है। ऐसे में उम्मीद है कि दोनों में बैन से पहले ही जान-पहचान हुई थी और बाद में मोबाइल के जरिये दोनों में बातचीत होती रहती थी।

12वीं के छात्र से हुआ प्यार

विवाहिता अपने प्यार से मिलने के लिए वाराणसी पहुंच गई, लेकिन जब वहां पर युवक से मिली तो पता चला कि युवक प्लस टू का छात्र है। इसके बाद विवाहिता ने खुद ही अपने परिजनों को फोन कर उसे वहां से ले जाने की गुहार लगाई। वहीं इस संदर्भ में संबंधित पुलिस थाना का कहना है कि विवाहिता को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। महिला का पति बद्दी में निजी कंपनी में जॉब करता है।