सूरजपुर पुलिस डायरी…..

सूरजपुर

 

बसदेई चैकी क्षेत्रान्तर्गत ग्राम सिरसी में एक अज्ञात बुलेरो वाहन के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए भैयाथान निवासी एक व्यक्ति को ठोकर मार दिया। पुलिस के अनुसार ग्राम भैयाथान निवासी अमीर खान को ग्राम सिरसी मेन रोड जोड़ा सरई के पास एक अज्ञात बुलेरो वाहन के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ठोकर मार दिया जिससे उसे चोट आई है। अमीर खान की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बुलेरो वाहन के चालक के विरूद्ध धारा 279, 337 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।

 

भटगांव थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम जरही निवासी एक व्यक्ति के द्वारा अपने ढाबा में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बिक्री हेतु रखे पाये जाने पर पुलिस ने उसके पास से 03 पाव अंग्रेजी शराब जप्त कर उसके विरूद्ध आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि ग्राम जरही निवासी शरद शर्मा ने अपने ढाबा में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब बिक्री हेतु रखा है। सूचना पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उसके पास से 03 पाव अंग्रेजी शराब अवैध रूप से रखे पाये जाने पर जप्त कर उसके विरूद्ध धारा 34(ए) आबकारी एक्ट के तहत् कार्यवाही किया है।

ओड़गी थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम इन्दरपुर निवासी एक महिला के स्वामित्व की भूमि पर गांव के ही दो व्यक्तियों के द्वारा मिलकर जबरन जुताई करने तथा मना करने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस के अनुसार ग्राम इन्दरपुर निवासी रमजुति यादव पति धर्मपाल यादव के स्वामित्व की भूमि पर गांव के ही विभीषण यादव व अन्य 01 व्यक्ति ने मिलकर जबरन जुताई करने लगे तथा मना करने पर उसे गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। रमजुति यादव की रिपोर्ट पर पुलिस ने विभीषण यादव व अन्य 01 व्यक्ति के विरूद्ध धारा 447, 294, 506(बी), 34 के तहत् अपराध पंजीबद्ध किया है।