रेत के अवैध परिवहन मे लगे ट्रक ने ली युवक की जान

सडक हादसा, अवैध उत्खन्न
accident death ambikapur

अम्बिकापुर

शहर के समीप स्थित बलसेडी गांव मे एक दर्दनाक सडक हादसे मे युवक की मौत हो गई है। मृत युवक सडक किनारे से अपने खेत की ओर जा रहा था, कि सामने से बालू से भरे एकunnamed (1) मिनी ट्रक ने उसे जोरदार ठोकर मार दी। जिससे 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई ।

चठरिमा बलसेडी की एक वर्ष पूर्व बनी सडक काफी जर्जर हो चुकी है। और इसी सडक से रेत का अवैध उत्खन्न होता है। जिसकी शिकायत जिला प्रशासन से भी हो चुकी है। लेकिन प्रशासनिक अनदेखी के कारण आखिरकार आज एक नवयुवक की जान चली गई । दरअसल मामला जर्जर हो चुकी सडक मे बसे बलसेडी गांव का है। जंहा गुरुवार को 25 वर्षीय युवक मधु चेरवा अपने घर से खेत जाने के लिए निकला ही था। कि कुछ ही दूर मे सामने से आ रही 407 मिनी ट्रक ने उसे जोरदार ठोकर मार दी। हादसे के बाद युवक सडक से काफी दूर जा कर गिरा , और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वही हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक भी सडक किनारे खेत मे जा उतरा । लेकिन इसी दौरान आरोपी ड्रायवर मौके से फरार हो गया।

unnamed (3)इस दर्दनाक हादसे की सूचना क्षेत्र की गांधीनगर पुलिस को दी गई , तो पुलिस ने मौके पर पंहुच शव का पंचनामा किया और पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया। लेकिन फरार ट्रक ड्रायवर को पुलिस गिरफ्तार नही कर सकी। इधर बलसेडी जैसे वनांचल गांव मे इस तरह की घटना से लोगो मे रोष व्याप्त है। क्योकि इस गांव के लोग और कुछ समाज सेवी एक वर्ष मे ही उखड चुकी इस सडक और इस तरह की घटना की संभावना को लेकर पहले ही जिला प्रशासन के पास शिकायत कर चुके है।